Boro Plus Cream : बोरो प्लस क्रीम

परिचय

Boro Plus Cream : बोरोप्लस आयुर्वेदिक एंटीसेप्टिक क्रीम प्राकृतिक तत्व से बनी एक खास क्रीम है। यह आपकी त्वचा को सुरक्षित रखने में मदद करता है और उसे चमकदार बनाता है। यह शुष्क त्वचा कटने जलने और अन्य छोटी चोटो जैसी समस्याओ में मदद कर सकता है। यह क्रीम आपके शरीर के सभी हिस्सो जैसे चेहरे हाथ कोहनी घुटनो और पैरो के लिए अच्छी है। इससे आपकी त्वचा अच्छी लगती है और स्वस्थ दिखती है।

संक्रमण से बचाती है : एंटीसेप्टिक क्रीम एक अच्छे क्रीम है जो आपकी त्वचा को स्वस्थ रखने में मदद करती है और संक्रमण से बचाती है। इसमे प्राकृतिक तत्व है जो शुष्क त्वचा कट खरोंच और मामूली जलन जैसी चीजो में मदद कर सकते है। इसका उपयोग फटे होठो और फटी एड़ियो जैसी चीजो के लिए भी किया जा सकता है। यह एक जादू क्रीम की तरह है जो आपकी त्वचा को बेहतर बनाने और अच्छी और चमकदार दिखने में मदद करती है।

बोरोप्लस एंटीसेप्टिक क्रीम प्रभावी Boro Plus Cream

मुँहासे ब्लैकहेड्स साफ करता है : बोरोप्लस एंटीसेप्टिक क्रीम में तुलसी हल्दी नीम एलोवेरा और चंदन जैसे तत्व है जो आपकी त्वचा को स्वस्थ सुरक्षित और नमीयुक्त रखने में मदद करते हैं। नीम मुँहासे ब्लैकहेड्स और पिगमेंटेशन से छुटकारा पाने में मदद करता है जबकि तुलसी त्वचा को साफ और शुद्ध करती है। एलोवेरा मुँहासे सोरायसिस और एक्जिमा में मदद कर सकता है और हल्दी दाग-धब्बे जैसी कई त्वचा समस्याओ में मदद करती है।

बिस्तर पर जाने से पहले लगाए : एंटीसेप्टिक क्रीम का उपयोग करने से पहले अपने डॉक्टर से पूछे या निर्देशो को ध्यान से पढ़े। क्रीम को अपने होठो कोहनियो पैरो चेहरे और शरीर के अन्य शुष्क जगह पर धीरे से रगड़कर लगाए। नहाने के बाद बाहर जाने से पहले या बिस्तर पर जाने से पहले इसका उपयोग करे। प्राकृतिक तेलो और जड़ी-बूटियो से बनी यह खास क्रीम आपकी त्वचा को मुलायम और स्वस्थ रखती है। इसका उपयोग किसी भी प्रकार की त्वचा पर किया जा सकता है और यह शुष्कता और दरारो को रोकने में मदद करता है।

खास पौधो से बनाया गया है : एंटीसेप्टिक क्रीम एक अच्छे क्रीम है जो हमारी त्वचा के सूखने फटने या चोट लगने पर उसे बेहतर महसूस कराने में मदद करती है। यह तुलसी चंदन हल्दी नीम और एलोवेरा जैसे खास पौधो से बनाया गया है। जिनमे उपचार करने की शक्ति होती है। जब हम इस क्रीम को अपनी त्वचा पर लगाते है। तो यह उसकी सुरक्षा और नमी बनाए रखने में मदद करती है। जिससे त्वचा अधिक आरामदायक महसूस होती है। हम इसका उपयोग सूखे होठो कटने खरोंचने और यहा तक ​​कि जलने जैसी चीजो के लिए भी कर सकते है।

उपयोग कैसे करे Boro Plus Cream

बोरोप्लस प्राकृतिक रूप से उपयोग करता है। यह त्वचा की कोमल लेकिन प्रभावी देखभाल सुनिश्चित करता है। यह सुरक्षा और पोषण के माध्यम से स्वस्थ त्वचा का वादा करके दुनिया को आगे ले जाने का दावा करता है। Boro Plus Cream

1984 से बोरोप्लस एंटीसेप्टिक क्रीम ब्रांड है। पूरे परिवार के लिए खास रूप से तैयार किए गए आयुर्वेदिक स्किनकेयर उत्पादों की एक साबुन, प्रिकली हीट पाउडर, एलोवेरा जैल और बोरोप्लस लोशन शामिल हैं। Boro Plus Cream

हानिकारक रसायनों से मुक्त त्वचा की देखभाल करने के लिए जैविक और आयुर्वेदिक तत्व का उपयोग करता है। एक त्वचा देखभाल ब्रांड, आपको स्वस्थ त्वचा का वादा करता है।

बोरोप्लस खास रूप से तैयार किए गए स्किनकेयर उत्पादों की एक तत्व शामिल है, जो पूरे परिवार के लिए उपयुक्त हैं, जैसे प्रिकली हीट पाउडर, साबुन, एलोवेरा जैल और बॉडी लोशन। Boro Plus Cream

एंटीसेप्टिक क्रीम और आयुर्वेदिक मलहम यह आपकी त्वचा को स्वस्थ तरीके से बचाता है,और उसे उपचार देता है। अब, स्वाभाविक रूप से, त्वचा का ख्याल रखता है। यह उत्पाद विभिन्न प्रकार की त्वचा की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए नवीनतम मिश्रण में हर्बल तत्व और प्राकृतिक तेल के अर्क का एक अनूठा मिश्रण प्रदान करता है। बोरोप्लस सुंदर त्वचा का राज है। Boro Plus Cream

इस एंटी-सेप्टिक क्रीम को गर्दन, चेहरे और शरीर के अन्य भागों पर लगाएं। अगर आप घाव, या जलन से पीड़ित हैं, तो पर्याप्त मात्रा में क्रीम लें और इसे प्रभावित जगह पर हर दिन लगाएं।

बोरोप्लस एंटीसेप्टिक क्रीम 40 एमएल के हानिकर निर्देशानुसार उपयोग करने पर आम तौर पर सुरक्षित है और कोई बुरा प्रभाव नहीं होता। आपको कोई नकारात्मक प्रभाव महसूस हो तो कृपया अपने डॉक्टर से सलाह लें।

निष्कर्ष Boro Plus Cream

एंटीसेप्टिक क्रीम है। बोरोप्लस एक बहुत अच्छी क्रीम है, एंटीसेप्टिक, विंटर, मॉइस्चराइजिंग, नाइट, एड़ी रिपेयर, लिप बाम और विंटर। आयुर्वेदिक उपचार में दस सुपर जड़ी-बूटियों चंदन, नीम, तुलसी, एलोवेरा और नीम का मिश्रण है. ये एक साथ मिलकर आपकी त्वचा को नरम, चिकनी, अच्छी तरह से नमीयुक्त और गहराई से पोषित करते हैं, Boro Plus Cream

बल्कि उनके एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-फंगल और सूजनरोधी गुण आपकी त्वचा को संक्रमणों, मुंहासों, दागों, झुर्रियों और दागों से बचाने में मदद करते हैं। यह क्रीम किसी भी त्वचा के लिए उपयुक्त है ,और यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए समान है। इसे आफ्टर शेव मॉइस्चराइज़र, फटी एड़ियों और फटे होंठों के लिप केयर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. कट, खरोंच, जलने और छोटे घावों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Boro Plus Cream

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल और जवाब

बोरोप्लस लगाने के क्या फायदे हैं ?

बोरोप्लस एंटीसेप्टिक क्रीम के बारे में जानें
नीम आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज़ करके कोमल, सॉफ्ट बनाता है। इसके एंटी-फंगल गुण मुँहासे के निशान और पिग्मेंटेशन को भी कम करते हैं। नीम के पत्तों को झुर्रियों का इलाज भीकिया जाता है।

बोरोप्लस कब लगाना चाहिए ?

रात को सोने से पहले बोरोप्लस रोज़ाना लगाने से आपका चेहरा इतना चमकेगा कि आप सभी क्रीम को भूल जाएंगे।

क्या बोरोप्लस पिंपल कम करता है ?

Boro Plus एक एंटीसेप्टिक क्रीम है जो पिंपल को कम करने में मदद करता है।

क्या बोरो प्लस खतरनाक है ?

नहीं, बोरोप्लस क्रीम छोटे-छोटे चकत्ते, घाव, जलन और चोट के लिए सही है। गहरे घावों पर डॉक्टर की सलाह दी जाती है।

गर्मियों में बोरोप्लस का उपयोग करना संभव है ?

बोरोप्लस, एक लोकप्रिय एंटीसेप्टिक क्रीम, शुष्क, फटी त्वचा को आराम देने और मॉइस्चराइज़ करने के लिए प्रयोग किया जाता है। यह गर्मियों में भी प्रयोग किया जा सकता है, लेकिन इसे अपने दैनिक त्वचा देखभाल कार्यक्रम में शामिल करने से पहले अपनी त्वचा के प्रकार और किसी भी विशेष चिंता का विचार करना महत्वपूर्ण है।

बोरो प्लस क्रीम का प्रयोग कैसे करें ?

उपयोग करने का तरीका बोरो प्लस क्रीम को चेहरे, गर्दन, कोहनी, पैर, होंठ और अन्य सूखे भागों पर हल्के से मालिश करें। आपको नहाने के बाद, बाहर निकलने से पहले या सोते समय क्रीम लगाना चाहिए।

Boro Plus एलोवेरा जेल का प्रयोग कैसे करें ?

बोरोप्लस एलो वेरा जेल में डालने की सही प्रक्रिया
इसे हर दिन चेहरा धोने के बाद लगाएं। समान रूप से फैलाएं और सूखने तक मसाज करें। इसका उपयोग मेकअप से पहले भी कर सकते हैं। शरीर हर सुबह और रात पूरे शरीर को स्नान करके तुरंत हाइड्रेटेड एहसास प्राप्त करें।

एलोवेरा से गोरा रंग कैसे मिलता है ?

एलोवेरा जेल की एंटीबेक्टीरियल विशेषताएं त्वचा को अंदर से साफ करने में मदद करती हैं। कैसे लागू करें आप एक चम्मच एलोवेरा जेल, एक चौथाई चम्मच हल्दी पाउडर और एक चम्मच शहद मिलाकर फेसपैक बना सकते हैं। इस मिश्रण को गर्दन और पूरे चेहरे पर लगाएं, फिर गीले कपड़े से धो लें. इसे सप्ताह में दो से तीन बार लगाए

Leave a Comment